सहसों पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर एक व्यापारी से आभूषण और नगदी मिलाकर करीब 12 लाख रुपये का सामान लूटा-

संवाददाता दैनिक किरन: फूलपुर/सहसों। सहसों पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर एक व्यापारी से नगदी और सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लूट लिया। स्कूटी सवार एक युवक ने पीछा किया, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए फूलपुर की तरफ भाग निकले। इस घटना से व्यापारी वर्ग में भय का माहौल है।

सरायइनायत थाना क्षेत्र के सहसों पुलिस चौकी के पास रहने वाले अंकित केसरवानी, पुत्र राजेंद्र प्रसाद, की बाजार में ज्वेलरी की दुकान है। बृहस्पतिवार रात 8:30 बजे वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। राम जानकी मंदिर के पास सहसों चौराहे की तरफ मुड़ते ही एक वैगनआर कार ने उनका रास्ता रोक दिया। तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनके हाथ से ज्वेलरी और नगदी से भरा बैग छीन लिया। बैग में आभूषण और नगदी मिलाकर करीब 12 लाख रुपये का सामान था।

फूलपुर की तरफ भागते बदमाशों का पीछा स्कूटी सवार दिव्यांशु ने किया, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। पंकज राय, इंस्पेक्टर, के अनुसार बदमाश 2 लाख 40 हजार रुपये नगद और आभूषणों से भरा बैग लेकर भागे हैं। जानकारी मिलने पर एसीपी थरवई, सहसों पुलिस चौकी प्रभारी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। देर शाम तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

back to top